Type Here to Get Search Results !

Xiaomi Black Shark Gaming Mobile Launch, इसमें है 8 जीबी रैम और स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर Ragecore.in

★ Xiaomi Black Shark Gaming Mobile ★
नमस्कार दोस्तो आपका एक बार फिर से स्वागत है एक और नई पोस्ट में और यह पर हम बात करने वाले है एक ऐसे मोबाइल फोन के बारे में जिसे गेमिंग को ध्यान में रख कर बनाया गया है  Xiaomi Black Shark स्मार्टफोन शुक्रवार को चीनी बाज़ार में लॉन्च कर दिया गया। नए स्मार्टफोन में लिक्विड कूलिंग सिस्टम समेत कई तरह के गेम-आधारित फीचर हैं। 

Xiaomi Black Shark स्मार्टफोन की कीमत 2,999 चीनी युआन (31,100 रुपये) है। हैंडसेट शाओमी की चीनी वेबसाइट के अलावा यूपिन और जेडी.कॉम पर लिस्ट हो गया है। फोन की सेल 20 अप्रैल से शुरू होगी। हैंडसेट के भारतीय बाज़ार में लॉन्च होने को लेकर अभी कोई भी जानकारी नहीं दी गई है।Xiaomi Black Shark में कंपनी ने ब्लूटूथ 4.0 का सपोर्ट दिया है, 

जो गेमिंग कंट्रोलर के तौर पर इस्तेमाल किया जा सकेगा। शाओमी ने एक कंट्रोलर डॉक का भी ऐलान किया है। यह कंट्रोलर जॉयस्टिक और एक ट्रिगर बटन के साथ आता है। इसकी कीमत 179 चीनी युआन (तकरीबन 1,900 रुपये) है। साथ ही आपको बता दें कि स्मार्टफोन मल्टी स्टेज डायरेक्ट टच लिक्विड कूलिंग फीचर से लैस है। यह फीचर फोन को गर्म होने से बचाएगा। कंपनी ने इसमें एक्स-टाइप एंटीना दिया है।  


★ Xiaomi Black Shark स्पेसिफिकेशन ★

शाओमी के इस हैंडसेट में 5.99 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर काम करता है। इसमें एड्रेनो 630 जीपीयू मददगार है। जैसा कि हमने पहले बताया, हैंडसेट को 6 जीबी और 8 जीबी रैम विकल्प में उतारा गया है। स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। एक 20 मेगापिक्सल और दूसरा 12 मेगापिक्सल। एलईडी फ्लैश भी इसमें दिया गया है। फोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है, जिसका अपर्चर एफ/2.2 है।

Xiaomi Black Shark 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में आता है। फोन को पावर देती है 4000 एमएएच की बैटरी। इसमें क्विक चार्ज 3.0 सपोर्ट भी मौज़ूद है। कनेक्टिविटी के लिहाज़ से इसमें 4जी, ब्लूटूथ, जीपीएस व पर्याप्त सेंसर दिए गए हैं। फोन का कुल वज़न 190 ग्राम है।

★ Xiaomi Black Shark कीमत ★

Xiaomi Black Shark की शुरुआती कीमत 2,999 चीनी युआन (31,100 रुपये) है। यह कीमत फोन के 6 जीबी/64 जीबी वाले वेरिएंट की है। वहीं, अगर आप 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज को चुनते हैं तो चुकाने होंगे 3,499 चीनी युआन (36,300 रुपये) है। ध्यान रहे, स्मार्टफोन पोलर नाइट और स्काई ग्रे रंग वेरिएंट में आएगा। इस प्राइस में काफी अच्छा मोबाइल देखने को मिल जाएगा जो कि काफी महंगा है ।



तो फिलहाल के लिए इस पोस्ट में इतना ही अगर आपको पोस्ट अच्छी लगी हो तो शेयर करना न भूले किसी भी सवाल के लिए कमेंट भी कर सकते है हम जल्द ही जवाब देने की कोशिश करेंगे ।आपके सहयोग के लिए धन्यवाद

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Google Adsense Ads

Google Adsense Ads

close