Type Here to Get Search Results !

Garena Free fire मालिक कितना कमाता है (अरबपतियों की लिस्ट में शामिल)Ragecore.in

Garena Free Fire

 इस साल तीन सीधे तिमाहियों के लिए ऐप्पल और गूगल ऐप स्टोर पर पांच सबसे अधिक डाउनलोड किए गए गेमों में सी द्वारा वितरित बैटल रोयाल खिताब

ब्लूमबर्ग बिलियनेयर्स इंडेक्स के मुताबिक गैंग ये की कंपनी में 8.4 फीसदी हिस्सेदारी है और इसकी कीमत 1 बिलियन अमेरिकी डॉलर है।


सिंगापूर के सबसे नए अरबपति एक पूर्व सरकारी कर्मचारी हैं जिन्होंने इस सप्ताह मोबाइल सनसनी फ्री फायर को अति-धनी के रैंक में शामिल किया।

सी द्वारा वितरित बैटल रोयाल या फाइट-टू-डेथ टाइटल इस साल तीन सीधी तिमाहियों के लिए ऐप्पल और Google ऐप स्टोरों पर पांच सबसे अधिक डाउनलोड किए गए गेमों में से एक है और 2017 में लॉन्च होने के बाद से समायोजित राजस्व में 1 बिलियन अमेरिकी डॉलर कमाया है। 

सागर के बाजार मूल्य और सह-संस्थापक गैंग ये, एक कार्नेगी मेलन विश्वविद्यालय फिटकिरी, जिन्होंने विल्मर इंटरनेशनल और सिंगापुर के आर्थिक विकास बोर्ड के लिए काम किया है, के भाग्य को प्रेरित किया।

39 वर्षीय साथी सह-संस्थापक फॉरेस्ट ली से जुड़ते हैं, जिनकी तेजी से बढ़ती गेम-टू-शॉपिंग कंपनी में बड़ी हिस्सेदारी ने उन्हें इस साल की शुरुआत में 10 अंकों का भाग्य अर्जित किया। १ ९९ ० के दशक में चीन से एक किशोरी के रूप में सिंगापुर गए और अमेरिका से लौटने के तुरंत बाद एक नागरिक बन गए यू ने २०१ Singapore से सागर के मुख्य परिचालन अधिकारी के रूप में काम किया है।

ब्लूमबर्ग बिलियनेयर्स इंडेक्स के अनुसार, कंपनी में कार्यकारी की 8.4 प्रतिशत हिस्सेदारी है और इसकी कीमत 1 बिलियन अमेरिकी डॉलर है। एक कंपनी के प्रतिनिधि ने उनके निवल मूल्य पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

कंपनी के शेयरों में, जो कि चीनी सोशल मीडिया टाइटन टेनसेंट होल्डिंग्स द्वारा आंशिक रूप से स्वामित्व में है, इस महीने सागर में तीसरी तिमाही में 610.1 मिलियन अमेरिकी डॉलर के राजस्व में ट्रिपलिंग की सूचना के बाद एक सर्वकालिक उच्च स्तर पर पहुंच गया।

जबकि गेमिंग सी का सबसे बड़ा व्यवसाय है, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म शोपियां भी तेजी से बढ़ रहा है। इस तिमाही में सेगमेंट की आय तीन गुना अधिक है, जिससे शुद्ध शुद्ध घाटा 206 मिलियन अमेरिकी डॉलर हो गया। "सिर्फ कुछ गेम खिताब" की सफलता पर सी की निर्भरता को 2018 की वार्षिक रिपोर्ट में अपने व्यावसायिक जोखिमों में से एक के रूप में सूचीबद्ध किया गया था।

तो ये थी कुछ जानकारी मुझे उम्मीद है कि आपको पसंद आई होगी तो इसे शेयर करना न भूले और यदि आपके पास कोई सवाल या सुझाव हो तो बेसक कमेंट करे हमे आपकी मदद करके खुशी होगी । पोस्ट को पढ़ने और आपके सपोर्ट के लिए धन्यवाद।

Post a Comment

2 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Google Adsense Ads

Google Adsense Ads

close