Type Here to Get Search Results !

JioFiber ने किया कमाल, ब्रॉडबैंड स्पीड में निकला सबसे आगे जाने कौन है सबसे पीछे? Ragecore.in

★ Jio giga fiber ★


नमस्कार दोस्तों आपका एक बार फिर से स्वागत है एक और नई पोस्ट में और आज हम बात करने वाले है जिओ के गीगा फाइबर के बारे में क्योंकि रिलायंस जियो फाइबर एक बार फिर फास्ट इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर की लिस्ट में टॉप पर अपनी पोजिशन बनाई है। इस बार भी ब्रॉडबैंड इंटरनेट स्पीड के मामले में रिलायंस जियोफाइबर एक बार फिर पहले स्थान पर आ गया है। इस बात की जानकारी Netflix के स्पीड इंडेक्स में सामने आई है। कुछ समय पहले या यूं कहें कि कमर्शियल लॉन्च के बाद जियो फाइबर की स्पीड में गिरावट देखी गई थी।

★ Jio giga fiber ★

लेकिन, अब नेटफ्लिक्स के स्पीड इंडेक्स में जियो फाइबर की औसत स्पीड 3.63 एमबीपीएस दर्ज की गई है और इसी स्पीड के साथ कंपनी ने पहले स्थान पर अपनी पोजिशन बनाई है। इस बार कंपनी ने आंकड़ों के मामले में एयरटेल और स्पेट्रा जैसी ब्रॉडबैंड प्रावइडर कंपनियों को पीछे छोड़ दिया है।
बता दें कि अमेरिका का विडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स हर महीने इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर्स की स्पीड के आंकड़े जारी करता है। बता दें कि यह रिपोर्ट जनवरी 2020 की है। वहीं, इस लिस्ट में जियो फाइबर और एयरटेल के अलावा और भी कई कंपनियां हैं जो इस लिस्ट में शामिल हैं।

★ Jio giga fiber ★

ब्रॉडबैंड की लिस्ट में यू ब्रॉडबैंड की स्पीड 3.41Mbps, एसीटी की स्पीड 3.40Mbps, Syscon Infoway की स्पीड 3.22Mbps, D-VoiS की स्पीड 3.18Mbps, One Broadband की स्पीड 3.15Mbps और Hathway की स्पीड 3.14Mbps की स्पीड दर्ज की गई है।
बता दें कि पिछले महीने मुंबई की 7 Star Digital पहले स्थान पर रही थी, हालांकि इस बार रिलायंस JioFiber टॉप पर है। जियो के बाद 7 स्टार डिजिटल, स्पेक्ट्रा, एयरटेल, यू ब्रॉडब्रैंड और Act फाइबरनेट जैसी कंपनियां रही हैं। यूं तो रिलायंस जियो 100 Mbps की स्पीड का दावा करती है, हालांकि नेटफ्लिक्स की रिपोर्ट में इसे 3.63 Mbps की औसत स्पीड हासिल हुई है।

★ Jio giga fiber ★

तो ये थी कुछ जानकारी मुझे उम्मीद है कि आपको पसंद आई होगी । पोस्ट को शेयर करना न भूले ।पोस्ट को पढ़ने के लिए धन्यवाद

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Google Adsense Ads

Google Adsense Ads

close