Type Here to Get Search Results !

Airtel, Jio और Vodafone के ये हैं बेस्ट रिचार्ज प्लान, रोज मिलेगा इतना डाटा ? Ragecore.in

★ Jio , vodafone , airtel ★


हेलो दोस्तो आपका एक बार फिर से स्वागत है एक और पोस्ट में और आज हम बात करने वाले है टेलीकॉम की खबर के बारे में क्योंकि इस समय लोग घर से ही काम कर रहे हैं. टेलिकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए आये दिन नए-नए प्लान्स लेकर आ रही हैं. ज्यादा डाटा और कम डाटा वाले प्लान्स के ऑप्शन आपको आसानी से दिख जायेंगे, इस रिपोर्ट में हम आपके लिए कुछ ऐसे रिचार्ज प्लान्स के बारे में बता रहे हैं जो आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकते हैं.


★ Airtel का 399 रुपये का बेस्ट रिचार्ज प्लान ★

Airtel के इस 399 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में रोजाना 1.5 GB डाटा मिलता है, इसके अलावा इसमें किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल करने की सुविधा मिलती है. इस पैक की वैलिडिटी  56 दिनों की है. इसके अलावा इस पैक के साथ एयरटेल एक्सट्रीम और विंक म्यूजिक जैसे प्रीमियम एप का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है.


★ Jio का 399 रुपये का बेस्ट रिचार्ज प्लान ★


Jio इस प्लान में रोजाना 1.5 GB डाटा मिलोता है. इसके अलावा इस प्लान में कॉलिंग के लिए 2,000 नॉन-जियो मिनट मिलते हैं.जबकि  Jio to Jio नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है.इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की हैइसके अलावा इस पालन के साथ Jio के प्रीमियम एप्स इस्तेमाल करने का मौका मिलता है.

★ Vodafone का 399 रुपये का बेस्ट रिचार्ज प्लान ★


Vodafone के इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की है. इसमें रोजाना 3GB डाटा मिलता है. इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 मैसेज करने की सुविधा मिलती है. इस प्लान में वोडाफोन प्ले और ZEE5 का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा.


★ कौन सा प्लान है बेहतर ★


Airtel, Reliance Jio और Vodafone के सभी प्लान्स की कीमत समान है, लेकिन इन तीनों में से Vodafone का रिचार्ज प्लान काफी बेहतर है, क्योंकि यहां पर कंपनी यहां पर रोजाना 3GB डाटा ऑफर कर रही है.

तो ये थी कुछ जानकारी अगर आपको पसंद आई होतो शेयर जरूर करे किसी भी सवाल या सुझाव के लिए कमेंट भी कर सकते है पोस्ट को पढ़ने के लिए धन्यवाद

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Google Adsense Ads

Google Adsense Ads

close