Type Here to Get Search Results !

JIO और AIRTEL की लड़ाई में उपभोक्ताओं को फायदा जाने कैसे और क्या होगा फायदा ? Ragecore.in

★ JIO और AIRTEL की लड़ाई में उपभोक्ताओं को ★ ★ फायदा जाने कैसे और क्या होगा फायदा ★

Reliance Jio And Airtel Broadband Plans Arent Actually Offering Unlimited Data

नमस्कार दोस्तों आपका एक बार फिर से स्वागत है एक और नई पोस्ट में और आज हम बात करने वाले है जिओ फाइबर और एयरटेल के बारे में क्योंकि  हाल ही में रिलायंस जियो फाइबर ने नए सस्ते प्लान लांच लॉन्च किये थे। जिसमें वह नए ग्राहकों को 1 महीने की फ्री सर्विस ऑफर कर रहा है। जियो न्यूनतम 399 रुपये में प्लान दे रहा है। वहीं अब रिलायंस जियो फाइबर को टक्कर देने कि लिए एयरटेल एक्सट्रीम भी ग्राहकों के लिए नए और सस्ते प्लान लेकर आया है।

ब्रॉडबैंड क्षेत्र में बढ़ते कॉमपीटीशन को देखते हुए भारती एयरटेल अपने नए ‘अनलिमिटेड’ ब्रॉडबैंड प्लान 499 रुपए में ऑफर कर रहा है। आइए आपको बताते हैं रिलायंस जियो व एयरटेल के नए और पुराने प्लान्स के बारे में पूरी डिटेल…

★ रिलायंस जियो फाइबर का ब्रॉन्ज 399 रुपये का प्लान ★

जियो फाइबर का ब्रॉन्ज 399 रुपये वाले प्लान में 30 एमबीपीएस (Mbps) की स्पीड से अनलिमिटेड डेटा दिया जा रहा है। साथ ही इसमें ग्राहकों को अनिलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का लाभ भी मिलेगा ।

★ सिल्वर 699 रुपये का प्लान ★

जियो के सिल्वर 699 रुपये वाले प्लान में 100Mbps की स्पीड से अनलिमिटेड डेटा मिलेगी और साथ ही अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का लाभ मिलेगा।

★ गोल्ड और डायमंड प्लान ★

गोल्ड 999 रुपये और 1499 रुपये वाले डायमंड प्लान्स में ओटीटी ऐप्स की भरमार है। 999 रुपये में 150 एमबीपीएस स्पीड के साथ 1000 रुपये की कीमत के 11 ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। वहीं 1499 रुपये वाले प्लान में 1500 रुपये की कीमत के 12 ओटीटी ऐप्स मिलेंगे।

★ डायमंड प्लस प्लान ★

2,499 रुपये के डायमंड प्लस प्लान ओटीटी ऐप्स की भरमार है। इसमें 300 एमबीपीएस की स्पीड और 12 ओटीटी एप्स मिलते हैं।

★ मिलेगा एक महीने का फ्री ट्रायल ★

ग्राहकों को इसमें एक महीने फ्री ट्रायल सर्विस मिलेगी। एक महीने के फ्री ट्रायल के बाद ग्राहक किसी भी एक प्लान का चुन सकते हैं। ‘नए इंडिया का नया जोश’टैरिफ प्लान्स 399 रु प्रतिमाह से शुरू हो कर 1499 रु प्रतिमाह तक हैं।  साथ ही फ्री ट्रायल के लिए ग्राहक को मिलेगा 4के सेट टॉप बॉक्स और 10ओटीटी ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

★ एयरटेल का 499 रुपये का प्लान ★

एयरटेल कंपनी का शुरुआती प्लान 499 रुपये से शुरू है। एयरटेल ने 799, 999 और 1,400 रुपये के प्लान लॉन्च लिए हैं। एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर प्लान 3,999 रुपये के एयरटेल एक्सट्रीम बॉक्स से कोई भी टीवी स्मार्ट टीवी बन सकता है। सभी प्लान्स में अनलिमिटेड फोन कॉल्स, एयरटेल एक्ट्रीम 4K TV box मिलेगा। इसमें से 1,500 वापिस भी हो जाएंगे। इसमें ग्राहकों को 550 चैनल्स मिलेंगे।

तो ये थी कुछ जानकारी अगर आपको पसंद आई हो तो शेयर जरूर करे और किसी भी सवाल या जवाब के लिए कमेंट भी कर सकते है पोस्ट को पढ़ने के लिए धन्यवाद

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Google Adsense Ads

Google Adsense Ads

close