Type Here to Get Search Results !

What is jio pos lite and how to earn money online

 What is jio pos lite and how to earn money online



हेलो दोस्तों स्वागत है आपका हमारे एक और नई पोस्ट में और यहां पर हम बात करने वाले हैं ऑनलाइन आदमी के बारे में तो यहां पर एक के एप्लीकेशन है 


जिससे आप रिचार्ज करके पैसे कमा सकते हैं और इसमें आपको काफी अच्छा परसेंटेज मिल जाता है जिसके जरिए आप काफी अच्छे पैसे भी कमा सकते हैं और यह कोई ऐसा एप्लीकेशन नहीं है 


जिओ का ऑफिशियल है तो मतलब यहां पर आपको कोई रिस्क की कोई समस्या नहीं रहेगी । जिससे कि आप आसानी से काम करके पैसे निकाल सकते हैं तो चलिए जान लेते हैं कि आपको क्या क्या और कैसे कैसे करना होगा। 


What is jio pos


यह जियो की एक ऐप है जो कि अभी सिर्फ एंडरॉयड फोन्स पर ही उपलब्ध है। इसे पैसा कमाने का एक जरिया भी कहा जाता है। इस सर्विस को कंपनी ने पिछले साल यानी 2020 में लॉन्च किया था। 


अगर बात करें Jio POS Lite ऐप की तो यह एक कम्यूनिटी रिचार्ज एप जो कि आपको अपना ही नहीं बल्कि दूसरों का रिचार्ज कराने पर पैसा देती है। इसके जरिए किसी और का रिचार्ज करने पर आपको 4.16 फीसद का कमीशन मिलता है। 


उदाहरण के तौर पर- अगर आपने किसी का 100 रुपए का रिचार्ज किया है तो आपको लगभग 4 रुपए का कमीशन मिलेगा। आइए आगे जानते हैं कि कैसे इस ऐप का इस्तेमाल किया जाता है।


How to earn money online


सबसे पहले आपको अपने स्मार्टफोन में Jio POS Lite ऐप को डाउनलोड करना होगा। ऐप को डाउनलोड कर इंस्टॉल कर करें और फिर ओपन करें।


इसके बाद यह ऐप भी दूसरे ऐप की तरह आपसे कुछ चीजों की परमीशन मांगेगा। इन्हें अनुमित दे दें।


इसके बाद आपको Register Now पर टैप करना होगा।


यहां आपको अपनी इमेल आईडी और जियो मोबाइल नंबर की डिटेल डालनी होगी। इसके बाद आपको Recharge Partner पर टैप करना होगा।


इसके बाद नीचे दिए गए Generate OTP पर टैप करें। अब आपके जियो नंबर पर एक OTP आएगा, जिसे एंटर करना होगा। इसके बाद आपसे आपका नाम और इमेल आईडी पूछी जाएगी।


यहां आपको अपनी लोकेशन को भी सेट करना होगा। इसके बाद टर्म्स एंड कंडीशन्स पर चेक कर नीचे दिए गए Continue पर टैप कर दें।


इसके बाद आपको लॉगइन पर टैप करना होगा। नंबर एंटर करने के बाद आपके नंबर पर एक OTP आएगा। इसे वैलिडेट करें।


बार-बार लॉग-इन की परेशानी को दूर करने के लिए आपको अपना mPIN बनाने का ऑप्शन आएगा।


अपनी पसंद का पिन बनाने के बाद आपको सेटअप पर टैप करना होगा।


रजिस्ट्रेशन पूरा होने के बाद आपको 4 ऑप्शन दिखाई देंगे। पहला ऑप्शन रिचार्ज का, दूसरा ऑप्शन माई अर्निंग्स का, तीसरा ऑप्शन लोड मनी का और चौथा ऑप्शन पासबुक का होगा।


आपको पहले ऑप्शन यानी रिचार्ज पर टैप करना होगा। आप किसी भी नंबर पर रिचार्ज कर सकते हैं। इसी से आपकी कमाई होगी। आप रिचार्ज के जरिए जो भी कमाएंगे वो माई अर्निंग्स में आपको दिखाई देगा।


आपको बता दें कि किसी भी नंबर को रिचार्ज करने से पहले आपको अपने अकाउंट में न्यूनतम 500 रुपये का बैलेंस एड करना होगा जो कि आप किसी क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड या ऑनलाइन बैंकिंग से कर सकते हैं।


आप 500 रुपए से लेकर 5,000 रुपए तक पैसा एड कर सकते हैं।


इसके जरिए किसी और का रिचार्ज करने पर आपको 4.16 फीसद का कमीशन मिलता है।


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Google Adsense Ads

Google Adsense Ads

close